Somnath Express Accident: बड़ा ट्रेन हादसा, सोमनाथ एक्सप्रेस की बोगी पटरी से उतरी, रेस्क्यू टीम मौके पर

Train Accident: एक रेल हादसे की खबर है। सोमनाथ एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गए है। घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर में शनिवार सुबह घटी, रेल हादसा में हताहत होने की खबर है। इंदौर से चलकर जबलपुर आ रही Indore Jabalpur Intercity Express के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा सुबह करीब 5.30 बजे हुआ। उस समय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करने वाली थी।

ट्रेन जब प्लेटफॉर्म से करीब 200 मीटर दूर थी, तब हादसा हुआ। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी दुर्घटना नियंत्रण ट्रेन के साथ मौके पर पहुंचे।

पटरी से उतरे कोच को फिर से पटरी पर लाने का काम चल रहा है। अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई। अप ट्रैक जरूर बाधित है। मेन लाइन से जुड़े कोच को अलग कर दिया गया है। ट्रेन में 10 से 12 कोच थे।

मुताबिक इंदौर जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन सुबह करीब 5.35 बजे जबलपुर पहुंचती है। ट्रेन अपने तय समय पर आ गई थी। जैसे ही जबलपुर रेलवे स्टेशन ट्रेन पहुंची, तभी एसी कोच के दो डिब्बे पटरी से उतर गए।

Related Articles
Next Story