Train derails at Kalyan station : नहीं थम रहे रेल हादसे, मुंबई में ये ट्रेन पटरी से उतरी, रूट हुआ डायवर्ट


Train derails at Kalyan station : रेल हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ठाणे जिले के कल्याण स्टेशन पर एक ट्रेन पटरी से उतर गई. हालांकि, इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. रेलवे प्रशासन द्वारा तुरंत कार्रवाई की गई और प्रभावित रूट को डायवर्ट कर ट्रेनों की आवाजाही फिर से शुरू की गई. ट्रेन के पटरी से उतरने के कुछ समय तक ट्रेन सेवाएं बाधित रहीं

कैसे हुआ ये हादसा?

घटना रात करीब 9 बजे हुई, जब टिटवाला-सीएसएमटी लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर प्रवेश कर रही थी. इस दौरान ट्रेन का पिछला डिब्बा पटरी से उतर गया. सौभाग्य से, ट्रेन की गति धीमी होने के कारण कोई गंभीर हादसा नहीं हुआ और किसी के घायल होने की खबर नहीं है. मध्य रेलवे ने इस डिरेल के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, “यह घटना कल्याण स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर हुई, जब एक कोच पटरी से उतर गया. ट्रेन CSMT की ओर जा रही थी, तभी एक कोच पटरी से उतर गया. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है.”

ट्रेन डिरेल होने से रूट हुआ डायवर्ट

इस दुर्घटना के चलते मुख्य लाइन पर यातायात प्रभावित हुआ और यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा. सेंट्रल रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला ने बताया कि दुर्घटना के समय ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, क्योंकि ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर रुकने वाली थी.

Related Articles
Next Story