परिवार के साथ पिकनिक गए UBT शिवसेना नेता की मौत, ऑटो ड्राइवर से झड़प के बाद भीड़ ने किया था हमला

Shiv Sena UBT Leader Milind More: ठाणे जिले के पूर्व अविभाजित शिवसेना अध्यक्ष रघुनाथ मोरे के बेटे मिलिंद मोरे (47) की रविवार को मौत हो गई. घटना विरार के एक रिसॉर्ट के बाहर की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ऑटो रिक्शा ने मोरे के परिवार के एक सदस्य को टक्कर मार दी. इस दौरान मिलिंद और उनका परिवार पिकनिक मनाकर घर लौट रहा था. हालांकि मौत का सही कारण अज्ञात है, लेकिन परिवार के सदस्यों ने बताया कि कुछ लोगों के समूह ने मोरे की छाती पर वार किया, जिससे संभवतः दिल का दौरा पड़ा.

अर्नाला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, लापरवाही से गाड़ी चलाने और दंगा करने का मामला दर्ज किया है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. घटना शाम करीब 5.30 बजे हुई जब मिलिंद और उनका 15 से अधिक सदस्यों वाला परिवार नवापुर में सेवन सी वाटरपार्क और बीच रिसॉर्ट से ठाणे में अपने घर के लिए निकलने की तैयारी कर रहा था.

बताया जा रहा है कि मोरे का परिवार सड़क किनारे चल रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ऑटो रिक्शा से परिवार के किसी सदस्य को टक्कर लग गई. जानकारी के बाद मिलिंद ने ऑटो ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया. उधर, ऑटो ड्राइवर को थप्पड़ मारे जाने की सूचना के बाद रिसॉर्ट के 8 से 10 लोगों के एक समूह ने मिलिंद पर हमला करना शुरू कर दिया, कथित तौर पर उसे बार-बार मुक्का मारा.

रिसॉर्ट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें

रिसॉर्ट के क्लोज सर्किट कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. पुलिस को दिए गए परिवार के बयानों के अनुसार, भीड़ ने हमले के दौरान मिलिंद के सीने और पेट को निशाना बनाया, जिससे उसे दिल का दौरा पड़ने की संभावना है. मिलिंद को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारणों के बारे में जानकारी मिल पाएगी.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मिलिंद मोरे की मौत को गंभीरता से लिया है. एकनाथ शिंदे ने पुलिस से चर्चा की है और उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया है, ये जानकारी शिवसेना शिंदे गुट के वसई तालुका प्रमुख सुदेश चौधरी ने दी.

Related Articles
Next Story