नए संसद भवन में छत से टपकता पानी, कांग्रेस सांसद ने शेयर किया वीडियो, अखिलेश ने कसा तंज

दिल्ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नई संसद भवन के अंदर पानी का रिसाव देखा जा सकता है। वीडियो में दिखाया गया है कि संसद भवन की छत से पानी गिर रहा है और इसे रोकने के लिए फर्श पर बकेट रखे गए हैं। इस वीडियो को कांग्रेस के सांसद मणिकम टैगोर ने साझा किया और इसे लेकर उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं।

मणिकम टैगोर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “नई संसद भवन के अंदर पानी का रिसाव होना चिंता का विषय है। राष्ट्रपति द्वारा उपयोग की जाने वाली संसद लॉबी में पानी रिस रहा है, जो निर्माण के सिर्फ एक साल बाद सामने आया है। बाहर पेपर रिसाव की समस्याओं की चर्चा हो रही है और अब अंदर पानी रिसाव की समस्या भी सामने आई है। इस मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव पेश किया गया है।”

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, कई सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “नई संसद भवन से अच्छी तो पुरानी संसद थी। कम से कम पुरानी संसद में सांसद एक दूसरे से मिल सकते थे। नई संसद में अरबों रुपए खर्च करने के बाद भी पानी रिसने की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।”

Related Articles
Next Story