कांवड़ देख रही थी पत्नी, भड़का शराबी पति, काट लिया गाल, कांवड़ियों ने जमकर कर दी धुनाई

भगवान शिव के धाम से आने वाले कांवड़ियों को देखने कौन नहीं आता है. लोग सड़कों पर आकर भोले के भक्तों को देखते हैं, उनका स्वागत करते हैं. ऐसी मान्यता है कि 'भोलों' की सेवा से भी कांवड़ यात्रा जितना ही पुण्य मिलता है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे. एक शख्स ने कांवड़ के रंग में ऐसा भंग डाला कि नाराज कांवड़ियों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

एक शख्स ने सड़क पर खड़ी एक महिला को पहले थप्पड़ मारे फिर गाल काट लिया. शख्स ने इतना तेज काटा कि मांस के टुकड़े उसके मुंह में फंसे रह गए. शख्स शराब के नशे में था और उस महिला का पति था. कांवड़ियों को लगा कि कोई मनचला है जो किसी महिला को छोड़ रहा है. वे भड़के और पुरुष की जमकर धुनाई कर दी.

कांवड़ियों ने उसके मुंह से पत्नी के गाल के मांस का टुकड़ा भी निकलवा लिया. यह केस दौराला इलाके के एनएस-58 हाईे की है. पति की हैवानियत में घायल महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. महिला की हालत स्थिर है.

ये कैसी लव मैरिज?

दौराला के मोहिनीपुर भरौटा गांव में सीमा का घर है. सीमा ने करीब 5 महीने पहले ही अमित से लव मैरिज की थी. दोनों, दौराला में एक शराब के ठेके के पास ही रहता है. वह बहुत ज्यादा शराब पीता है. अमित घर पर ही था, जब पत्नी बाहर निकलकर कांवड़ देखने आ गई. जैसे ही उसने अपनी पत्नी को सड़क पर देखा, आव न देखा, वह अपनी पत्नी को पीटने लगा.

सीमा ने ऐतराज तो अमित उसे बुरी तरह पीटने लगा. उसने अपनी पत्नी को पकड़ा और गाल काट लिया. शख्स ने उसे ऐसे काटा कि गाल के टुकड़े उसके मुंह में मिले. महिला का चेहरा खून से लाल हो गया. महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी. आसपास के कांवड़ियों ने समझा कि वह मनचला है और उसकी खूब धुनाई कर दी. पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में लिया है, महिला को इलाज के बाद घर भेज दिया है. महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.

Related Articles
Next Story