केंद्रीय मंत्री पर जानलेवा हमला , जनता दरबार से निकलते समय...... आरोपी गिरफ्तार

Crime news। केंद्रीय मंत्री की जनता दरबार में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक शख्स ने उन पर हमला करने की कोशिश की। गनीमत येरही की अंतिम क्षणों में सुरक्षा बाल ने उसे पकड़ लिया मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है जब शनिवार को जनता दरबार के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर एक युवक ने हमला कर दिया.

उसने गिरिराज सिंह को मुक्का मारने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद सैफी पर हंगामा कर हमला करने का आरोप लगाया है.


हमले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह दुःखद घटना है. आरोपी का चेहरा देखने के बाद हो सकता है कि तेजस्वी और अखिलेश यादव उसके समर्थन में उतर आएंगे.

बता दें कि शनिवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बलिया प्रखंड में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान सफेद टोपी पहना एक शख्स वहां पहुंचा और माइक पर जाकर गलत बातें बोलने लगा.


जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह गिरिराज सिंह की तरफ भागा. उसने केंद्रीय मंत्री पर मुक्के से हमला करने का प्रयास किया. पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. आरोपी की पहचान मोहम्मद सैफी के तौर पर हुई है.

Related Articles
Next Story