पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया पति और रात में पत्नी के कमरे से आने लगी अजीब आवाजे , घरवालों ने झांका तो देखा ऐसा कांड..

Love crime। पुलिस सिपाही भर्ती की परीक्षा देने के लिए एक शख्स बाहर गया। उसकी पत्नी घर पर ही थी। रात के वक्त पत्नी के कमरे से अजीब आवाजें आने लगीं। यह सुनकर परिवार वाले चिंतित हो गए लेकिन जब कमरे में देखा तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद इसके पीछे की सच्चाई सामने है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

पूरा मामला महाराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. यहां एक युवक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का लिखित परीक्षा देने गया हुआ था. मगर उसे अंदाजा भी नहीं था कि उसके पीठ पीछे उसकी पत्नी इतना बड़ा कांड कर देगी.


मामले का खुलासा तब हुआ जब देर रात ससुराल वालों ने बहू के कमरे से अजीब सी आवाजें सुनी. ससुराल वालों को लगा कि पता नहीं कमरे में क्या हो रहा है? बहू ठीक है या नहीं? ऐसे में वह देर रात ही बहू के कमरे में चले गए. वहां उन्होंने देखा कि बहू अपने आशिक के साथ रंगरेलियां मना रही थी.

दरअसल पति को घर में नहीं देख पत्नी ने रात में ही अपने प्रेमी को अपनी ससुराल बुला लिया. पत्नी किसी तरह से उसे अपने कमरे में ले आई और उसे छुपा दिया. रात का समय हो गया और सभी लोग सो गए. तभी बहू के कमरे से अजीब आवाज आती देख ससुराल वाले चौंक गए.

परिजनों ने जैसे ही बहू के कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. दरअसल बहू अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. इस दौरान परिजनों ने बाहर खड़े आशिक के दोस्त को भी पतड़ लिया. मगर प्रेमी फरार होने में कामयाब रहा. इस दौरान ग्रामीणों ने आशिक के दोस्त की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद आशिक को भी पकड़ लिया गया.

परिवार के लोगों ने घर की बहू के साथ जब उसके आशिक को देखा तो उन्होंने तुरंत शोर मचाकर गांव के लोगों को इकट्ठा कर लिया। शोर मचते ही वो लड़का मौके से फरार हो गया, लेकिन परिवार के लोगों ने उसके दोस्त को धर दबोचा।

फिर उसके जरिए लोगों ने उस लड़के को भी खोज निकाला। फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। हालांकि बाद में पुलिस ने आपसी सहमति से ही दोनों पक्षों को बिठाकर मामले को सुलझाया।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story