तीज पर व्रती ने ऑर्डर किया पनीर चिल्ली, Zomato से डिलीवर हुआ चिकन टिक्का : महिला बोली - 'भ्रष्ट कर दिया मेरा धर्म !'

भिलाई। अगर किसी शाकाहारी को अनजाने में मांसाहारी खाना मिल जाए, तो उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी? छत्तीसगढ़ के भिलाई में भी ऐसी ही घटना हुई,जहां एक महिला ने चिली पनीर के साथ बेहरोज़ बिरयानी का ऑर्डर दिया, लेकिन उसे चिकन टिक्का परोसा गया। इस पर बेहरोज़ बिरयानी प्रतिष्ठान में उसके परिवार ने काफ़ी हंगामा किया। जवाब में बेहरोज़ बिरयानी सेंटर के मालिक ने माफ़ी मांगी।

क्या है पूरा मामला ?

यह मामला भिलाई के कैलाश नगर हाउसिंग बोर्ड का है। इस कॉलोनी में रहने वाले सुनील राउत ने बताया कि घर की महिलाएं तीज का व्रत रख रही थीं। परिवार के अन्य सदस्यों के लिए खाना बनाने के लिए महिलाओं में से एक ने ऑनलाइन डिलीवरी ऐप जोमैटो के जरिए पनीर चिली का ऑर्डर दिया। जब डिलीवरी बॉय ऑर्डर लेकर आया, तो पार्सल पर चिकन टिक्का लिखा था, लेकिन उस पर शाकाहारी होने का संकेत देने वाला हरा चिह्न था। घर पर पार्सल खोलने पर, प्राप्तकर्ता यह देखकर हैरान रह गए कि उसमें पनीर की जगह चिकन टिक्का था।


नाराज राउत परिवार ने बेहरोज बिरयानी सेंटर पर जमकर किया हंगामा

घटना से नाराज राउत परिवार ने जुनवानी स्थित बेहरोज बिरयानी सेंटर पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस हंगामे के जवाब में बेहरोज बिरयानी के मालिक अकबर खान ने माफी मांगी और अपनी गलती स्वीकार की। महिलाओं ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि, तीज के पवित्र व्रत के बाद घर में मांसाहारी भोजन देखना काफी दु:खद है। उन्होंने इस स्थिति को अपने धार्मिक सिद्धांतों के उल्लंघन के समान बताया।

सुनील राउत ने बताया कि, ज़ोमैटो के पास शिकायत दर्ज कर दी गई है। उन्होंने गलती के लिए माफ़ी भी मांगी है। इसलिए हमने आगे कोई शिकायत नहीं की है।

Related Articles
Next Story