बहु को अकेली पाकर ससुर रोज बनाता था संबंध, मामला का ऐसे हुआ खुलासा फिर..

गोड्डा। जिले के देवडांढ थाना क्षेत्र में समाज को कलंकित करने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां ससुर पर बहु के साथ जबरन संबंध बनाने का आरोप लगा है। थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने ससुर पर बहू ने जबरन 15 दिनों से यौन शोषण करने का आरोप लगाया। ससुर की गलत हरकत से तंग आकर बहू ने अपने पिता को ससुर की कारनामा को बताया। इसके बाद लड़की के पिता ने थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया। और मामला प्रकाश में आया।

क्या है मामला

महिला को घर पर छोड़ महिला का पति पढ़ाई करने के लिए चेन्नई गया हुआ था. महिला घर में अकेली थी. इसी दौरान घर में अकेले पाकर ससुर रात को बहू के कमरे में घुस गया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. उसके बाद ससुर हर रात बहू के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.महिला के साथ उसका ससुर करीब 15 दिनों से सेक्स संबंध बनाता रहा।

इस घटना की जानकारी महिला ने अपने पिता को दी और सारी बताई. इसके बाद महिला के पिता ने थाना में आवेदन देकर मामला का दर्ज कराया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आवेदन पर कांड संख्या 2824 के तहत धारा 376 और 511 का मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर को पकड़ कर जेल भेज दिया. पुलिस महिला का 164 के तहत बयान दर्ज करा कर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस महिला का मेडिकल जांच करने में लगी हुई है. इस संबंध में देवड़ाड थाना की पुलिस ने बताया कि आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story