बड़ी खबर: झारखंड में स्वास्थ्यकर्मियों को मिलेगी पुख्ता सुरक्षा, मुख्यमंत्री ने दिये DGP को निर्देश, डाक्टरों से की ये अपील...

रांची। कोलकाता में हुई डाक्टर के साथ रेप और हत्या मामले पर पूरे देश में आक्रोश है। आज देश भर के डाक्टर हड़ताल पर हैं। डाक्टर कैंडल रैली और प्रदर्शन कर अपना विरोध जता रहे हैं। झारखंड में भी डाक्टरों आज काम बंद रखा है। इस मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बंगाल की घटना की जितनी भी निंदा की जाए, कम है।

बंगाल सरकार एवं केंद्र सरकार की एजेंसियाँ दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु प्रयत्नशील हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि दोषियों को किसी भी क़ीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मैं राज्य के सभी साथी डॉक्टरों से अपील करना चाहूँगा कि आपकी सरकार आपकी वेदना में आपके साथ खड़ी है, परंतु राज्य के मरीज़ों का इलाज भी अत्यंत आवश्यक है।

मुख्यमंत्री ने डाक्टरों से अपील की है कि आप काम पर लौटें एवं मरीज़ों को स्वस्थ बनाने में अपना सार्थक सहयोग करें। साथ ही मैं आप सबको बताना चाहूँगा कि मैंने DGP को राज्य के अस्पतालों में भी काम करने वाले सभी कर्मियों की सुरक्षा हेतु कड़े कदम उठाने का निर्देश दिया है।

Related Articles
Next Story