ब्रेकिंग: हेमंत सोरेन ने की राहुल गांधी से मुलाकात, विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर होगी चर्चा




Hemant Soren Meets Rahul Gandhi: चंपार्ई सोरेन के झारखंड छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद से ही राजनीति गरमायी हुई है। भाजपा ने 2019 में कमजोर रहे क्षेत्र को मजबूत करना शुरू कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ झामुमो भी चंपाई के डैमेज कंट्रोल में जुटी है। इधर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अचानक दिल्ली पहुंच गए हैं। दिल्ली पहुंचकर उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की है।





इस मुलाकात के बाद झारखंड की सियासत तेज हो गई है। कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हाने की बात सामने आ रही है। इनमें विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों की हिस्सेदारी पर प्रथम दौर की बातचीत की भी संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा राजनीतिक हालात पर दोनों नेताओं के बीच चर्चा होने की बात सामने आ रही है। हालांकि, हेमंत सोरेन ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताई है।





माना जा रहा है कि झामुमो और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर चर्चा हो सकती है। आपको बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भी काफी सक्रिय लग रही है। स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू हो गयी है।





वहीं प्रत्याशियों को लेकर भी दावे शुरू हो गये। सीटों की गुणा गणित के बीच हेमंत सोरेन की राहुल गांधी से मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। माना जा रहा है कि चुनाव पूर्व गठबंधन को लेकर चर्चा हो सकती है।

Related Articles
Next Story