कैबिनेट अपडेट: कुछ देर में शुरू होगी हेमंत कैबिनेट की बैठक, 30 से ज्यादा प्रस्तावों पर लगेगी मुहर, इन एजेंडों पर होगी चर्चा

Hement Cabinet Meeting: अब से कुछ देर बाद हेमंत कैबिनेट की बैठक होगी। मुख्यमंत्री (Hemant Soren) की अध्यक्षता में होने वाली कैबिनेट (Jharkhand Cabinet) की बैठक में आज तीस से ज्यादा प्रस्तावों पर चर्चा होगी। आज (6 सितंबर) को शाम 4:00 बजे से प्रोजेक्ट भवन में ये बैठक होने वाली है। बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगने की संभावना है। बता दें कि पिछली बैठक में 44 प्रस्तावों पर मुहर लगी थी.।

अगले दो महीने में विधानसभा चुनाव होना हो, लिहाजा आज की बैठक में कुछ अहम फैसले भी हो सकते हैं। इससे पहले 29 अगस्त को कैबिनेट की बैठक हुई थी. जिसमें 44 प्रस्तावों पर मुहर लगी थी। उत्पाद सिपाही भर्ती को लेकर हुए विवाद को देखते हुए राज्य सरकार कुछ संशोधन का फैसला भी ले सकती है। हालांकि इसमें पेंच ये है कि आधे से ज्यादा अभ्यर्थियों का फिजिकल हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक मानसून की बेरुखी से कई जिलों में सूखे के हालात भी बने हैं, आज की बैठक में उन मुद्दों पर भी चर्चा होगी। वहीं पुलिस, स्वास्थ्य और स्कूल विभाग के भी 5 से ज्यादा एजेंडों पर आज की बैठक में चर्चा होगी। बैठक के बाद कैबिनेट की ब्रीफिंग में पूरी जानकारी दी जायेगी।

Related Articles
Next Story