मुख्यमंत्री ने मांगी माफी: ...आखिर हेमंत सोरेन ने क्यों मांगी माफी, सोशल मीडिया पर लिखा... माफी....

रांची : आखिरकार झारखंड सीजीएल की परीक्षा संपन्न हो गयी। भाजपा ने परीक्षा को लेकर संदेह जताया, तो दूसरी तरफ सरकार आश्वस्त है कि कहीं भी किसी तरह का कोई कदाचार नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस परीक्षा पर खुद निगरानी रखे हुए थे। वो बार-बार अधिकारियों को चेता रहे थे कि भूलकर भी भूल नहीं होना चाहिये। परीक्षा को लेकर सरकार कितनी सतर्क थी, कि दो दिनों तक इंटरनेट भी बंद करा दिया गया। हालांकि हाईकोर्ट के निर्देश के बाद इंटरनेट को बहाल करना पड़ गया।

अब जबकि परीक्षा संपन्न हो गयी है, तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों से परेशानी के लिए माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि सारे युवा अभ्यर्थियों समेत जिला प्रशासन से जुड़े हर एक साथी को धन्यवाद एवं जोहार। साथ ही मैं हर राज्यवासी का धन्यवाद करना चाहूँगा और साथ ही माफी भी माँगूँगा की कदाचार रोकने के अपने क़वायद में आपको कुछ क्षणों की तकलीफ़ हुई होगी।

मुख्यमंत्री ने आगे लिखा है कि आप सबने जिस जोश से हमारा साथ दिया - उसके लिए आप सबको साधुवाद, धन्यवाद और जोहार। पिछले 2 दिनों में हमने एक टीम “टीम झारखंड” बन एक बड़ी मुश्किल पार किया है, और मुझे पूरा भरोसा है की हम सब सदैव कर्तव्यनिष्ठ हो कर आगामी सभी बाधाओं को साथ पार करेंगे। जय झारखंड। टीम झारखंड जिंदाबाद।

आपको बता दें कि झारखंड सीजीएल की परीक्षा पूरे राज्य के 24 जिलों में आयोजित की गई थी और इसके लिए कुल 823 सेंटर निर्धारित किए गए थे। बता दें, कि परीक्षा में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो, ये सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार ने पूरे राज्य में दोनों ही दिन 5 घंटे से अधिक समय के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया था। हालांकि बोकारो और हजारीबाग से अभ्यर्थियों ने कुछ शिकायत की थी, जिसे लेकर भाजपा ने सरकार पर हमला बोला था।

Related Articles
Next Story