मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अचानक पहुंचे अस्पताल, किया निरीक्षण, स्वास्थ्यकर्मियों से चर्चा कर दिये ये निर्देश

साहिबगंज: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन राजमहल दौरे के दौरान अचानक अनुमंडलीय अस्पताल, राजमहल पहुंच गये। इस दौरान उन्होंने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने यहां ओपीडी, वार्ड, दवाई, चिकित्सकों एवं चिकित्सा कर्मियों की उपलब्धता और उपस्थिति तथा अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने यहां इलाज कर रहे मरीजों से भी बात कर यहां मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि सरकार अस्पतालों की व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए सभी चिकित्सा संसाधन उपलब्ध करा रही है। मरीजों को इसका सुगमता से पूरा लाभ मिले, इसे अस्पताल प्रशासन सुनिश्चित करे। उन्होंने अस्पताल परिसर में साफ सफाई एवं स्वच्छता का पूरा ख्याल रखने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने साहिबगंज को दी सौगात

साहेबगंज के बरहेट में 132/32 केवी ग्रिड सब-स्टेशन तथा 132 केवी संचरण लाइन के उद्घाटन एवं अन्य परियोजनाओं के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुआ। आज यहां सिर्फ बिजली ग्रिड सब-स्टेशन और संचरण लाइन का उद्घाटन ही नहीं हुआ है बल्कि राज्य के हमारे गरीब, गुरबा लोगों के लिए बड़ी सौगात आपकी सरकार ने 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली के रूप में दिया है। कई जगह से बिजली के मीटर और बिजली बिल को लेकर शिकायतें आ रही हैं, जल्द इसका भी समाधान कर लिया जाएगा। आज यह सिर्फ उद्घाटन नहीं हुआ है।बिजली विभाग के पदाधिकारी यह भी ध्यान रखें कि यहां कोई बाधा और ब्रेकडाउन की स्थिति उत्पन्न न हो।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story