शिक्षक दिवस पर केक खाकर बच्चों की बिगड़ी तबीयत, चार बच्चों की हालत गंभीर, ICU में चल रहा इलाज

सरायकेला खरसावां। शिक्षक दिवस का केक खाकर कई बच्चे बीमार पड़ गये। मामला सरायकेला-खरसावां जिले के कांड्रा का है. कांड्रा के राजकीयकृत उत्क्रमित उच्च विद्यालय नरेंद्र नगर में शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें केक भी मंगवाया गया था।

कहा जा रहा है कि शिक्षक दिवस पर केक खाकर कई बच्चे बीमार पड़ गए। 4 की हालत गंभीर है, इन्हें जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। आईसीयू में सभी बच्चों का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक छात्रा खुशी महतो का इलाज आइसीयू में और बाकी 3 बच्चों का इलाज इमरजेंसी में चल रहा है. बेहोश हुए 3 बच्चों के नाम शेफाली बारिक, अनिशा गोप, खुशी महतो हैं. ये सभी छठी की छात्रा हैं. प्रह्लाद मोदी आठवीं का छात्र है. एमजीएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ रवींद्र कुमार ने बताया कि बच्चे फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गये. सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं।

परिजनों ने बताया कि कई बच्चे बेहोश हो गये थे, जिसके बाद गंभीर रूप से बीमार पड़ चुके 7 ब्चों को तत्काल जमशेदपुर ले जाया गया। अन्य बच्चों की तबीयत सामान्य हुई, तो बारी-बारी से सभी को उनके घर भेज दिया गया। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. स्कूल प्रबंधन ने कहा है कि समारोह के लिए बच्चों ने ही केक की व्यवस्था की थी।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story