हेमंत सोरेन को फिर जेल जाने की है आशंका, जानिये मंच से संबोधन में हेमंत ने ऐसा क्या कह दिया कि लगने लगी अटकलें...

Hement Soren Jail: …तो क्या हेमंत सोरेन को फिर जेल जाना पड़ सकता है? सियासी गलियारों में ये चर्चा भी है और अटकलें भी लग रही है। कानूनी तौर पर तो इसकी गुंजाईश है ही, ED भी इस मामले में अपनी सक्रियता दिखाने की तैयारी में है। खुद हेमंत सोरेन को भी आशंका है कि उन्होंने दोबारा से भेजा जा सकता है। हूल दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में संबोधन के दौरान हेमंत सोरेन ने जिस अंदाज में बातें कही है, उससे एक बार फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है कि क्या हेमंत सोरेन फिर जेल जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अब ईडी-सीबीआई और जेल-फांसी से हमलोग डरने वाले नहीं हैं. आने वाले चुनाव में ऐसा परिणाम हमलोग देंगे कि विकास की गति और बढ़ेगी. जब से हमारी सरकार बनी है, तब से ये लोग रोड़ा अटका रहे हैं. इस बार जब चुनाव होगा, तो ऐसा परिणाम राज्य में आयेगा कि विकास की गति और तेज होगी. अभी मुझे जेल से आये 2 ही दिन हुए हैं और देश के बड़े-बड़े नेता पुन: षड्यंत्र के तहत मुझे जेल भिजवाना चाह रहे हैं।

जानकार बताते हैं कि इन्ही आशंकाओं की वजह से ही अभी हेमंत सोरेन तुरंत शपथ नहीं ले रहे हैं। वो ईडी की अगली चाल के बाद ही फैसला लेंगे, कि उन्हें आगे क्या करना है। एक दिन पहले ही उन्होंने टीवी चैनल को इंटरव्यू में शपथ को लेकर अपनी बातें कही थी। इस सवाल पर कि क्या वह फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे? सोरेन ने कहा, "मैं इस सब पर बाद में विचार करूंगा. मैं कल ही बाहर आया हूं. मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हूं और वे मेरा स्वागत कर रहे हैं. मेरे प्रिय कार्यकर्ताओं ने भरोसा जताया है. उनका मुझ पर भरोसा है और मैं उनके उत्साह में भागीदार हूं. मैं अभी सरकार या पार्टी की ओर नहीं देख रहा हूं, यह सब आने वाले समय में देखा जाएगा और आपको बताया जाएगा.''

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story