झारखंड में 15 अगस्त को कैसा रहेगा मौसम ? मौसम विभाग ने दे दी ये चेतावनी, जानिये स्वतंत्रता दिवस पर मौसम विभाग ने क्या...

Rain Alert In 15 August: इस बार बारिश की बूंदाबांदी के बीच ही झंडोत्तोलन होगा। मौसम विभाग ने आज से लेकर 18 अगस्त तक के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में या तो बादल छाये रहेंगे या फिर गरज चमक के साथ बारिश होगी। आईएमडी ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। राज्य में 18 अगस्त तक बारिश की संभावना है. 15 अगस्त को लगभग सभी स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी।

आज राज्य के कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारि‍श हो सकती है. गरज और वज्रपात की भी आशंका है. आईएमडी ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं 14 से 16 अगस्त तक राज्य के उत्तर-पूर्वी भागों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला-खरसावां, गुमला, लातेहार और लोहरदगा जिले के कुछ भागों में अगले कुछ घंटों में गरज के साथ बारिश हो सकती है।इस दौरान वज्रपात की भी आशंका है।

14 से 16 अगस्त तक झारखंड के उत्तर-पूर्वी भागों में आठ जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है। देवघर, धनबाद, दुमका, गिरिडीह, गोड्डा, जामताड़ा, पाकुड़ और साहिबगंज जिले में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर चेतावनी दी है।झारखंड में फिलहाल बारिश होगी.

मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी कर बताया है कि 18 अगस्त तक राज्य में बारिश हो सकती है। 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) को लगभग सभी स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश होगी।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story