झारखंड: "ग्रामीण विकास विभाग की 1900 फाइलें गायब" अधिकारी डरे हुए हैं, जानिये इरफान अंसारी ने और क्या बोला...

रांची। झारखंड में चुनावी सरगर्मियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। मंत्री इरफान अंसारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा विकास के कामों में अवरोध पैदा कर रही है। बोकारो पहुंचे मंत्री इरफान अंसारी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ग्रामीण विकास विभाग की 1900 फाइलें गायब हैं और जांच चल रही है। ऐसे में काम कैसे होगा। इरफान अंसारी ने कहा कि उन्होंने बाबूलाल मरांडी से भी इस मामले में सहयोग मांगा है। उन्होंने कहा कि मुद्दे पर बहस के बजाय हिंदू, मुस्लिम, बांग्लादेशी घुसपैठ और आदिवासी को लेकर राजनीति की जा रही है।

ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने कहा कि जिस तरह से झारखंड में काम हो रहा है, उससे गलत छवि झारखंड की गयी है। जांच से विभाग के अधिकारी इतने डरे हुए हैं कि वह काम नहीं करना चाहते हैं। इस कारण बजट का पैसा लैप्स हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों से कहा है कि विभाग को कलंकित करने के बजाय विभाग को योजनाओं को धरातल पर उतारने में सहयोग करें।

भाजपा पर निशाना साधते हुए मंत्री इरफान ने कहा कि एक आदिवासी मुख्यमंत्री को पांच महीने तक बिना के किसी कसूर के जेल में बंद रखा गया. इस बात का जवाब पहले बीजेपी वाले दें,क्योंकि जनता जवाब चाह रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता आगामी चुनाव में भाजपा से इस बात का हिसाब लेगी. साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किए गए दावों को हवा-हवाई बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा की अब झारखंड में दाल गलने वाली नहीं है, क्योंकि जनता का मन मिजाज पूरी तरह से बदल चुका है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story