झारखंड: उत्पाद सिपाही बहाली की दौड़ में 3 की गई जान, बेहोश होकर अस्पताल पहुंच रहे हैं अभ्यर्थी

पलामूः झारखंड में उत्पाद सिपाही की दौड़ जानलेवा साबित हो रही है. लगातार अभ्यर्थी बेहोश हो रहे हैं. अब तक 3 अभ्यर्थियों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को पलामू में एक अभ्यर्थी की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे अभ्यर्थी की मौत शुक्रवार को इलाज के दौरान रिम्स में हुई. वहीं गुरुवार को 25 अभ्यर्थी बेहोश हुए थे. शुक्रवार को भी यह सिलसिला जारी है। जिनमें से चार को रिम्स रेफर किया गया है।


शुक्रवार की सुबह रांची में इलाजरत अभ्यर्थी छतरपुर के कौवल गांव निवासी गिरजा दास के पुत्र अरुण कुमार ने दम तोड़ दिया। दो दिन पहले गंभीर स्थिति में अरुण को एमएमसीएच से रांची भेजा गया था। वहीं तीसरे अभ्यर्थी की मौत ईलाज के दौरान एमएमसीएच में हुई। गोड्डा जिला के ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के रूंजी गांव निवासी शंभू प्रसाद साव का पुत्र प्रदीप कुमार (25) के रूप में कई गई है। दौड़ के दौरान अभ्यर्थियों के बेहोश होने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। चार दिनों में यह आंकड़ा 80 के पार हो गया है।

फर्श पर इलाज से किरकिरी के बाद एमएमसीएच प्रशासन की नींद खुली। चियांकी हवाई अड्डा मैदान पर दौड़ के दौरान बेहोश होकर आने वाले सभी मरीजों के लिए बेड का इंतजाम किया गया है। शुक्रवार को हॉस्पिटल पहुंचें सभी का इलाज बेड पर हो रहा था और उनकी देखरेख में नर्सिंग स्टाफ भी लगे थे। डॉक्टर भी लगातार राउंड ले रहे थे।

Related Articles
Next Story