झारखंड ब्रेकिंग: NEET पेपर लीक मामले में अमन सिंह गिरफ्तार, धनबाद से CBI की टीम ने पकड़ा

धनबाद। NEET पेपर लीक मामले में एक बड़ी खबर आ रही है। धनबाद से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। CBI ने देर शाम छापा मारकर अमन सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि NEET पेपर लीक मामले में पिछले करीब 10 दिन से CBI की टीम झारखंड को छावनी बनाये हुए है। रांची, देवघर, हजारीबाग, चतरा में सीबीआई की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी। अब धनबाद में भी एक्शन हुआ है। सीबीआई की टीम ने धनबाद से अमन सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले सीबीआई ने चतरा जिले से भी दो संदिग्धों का हिरासत में लिया था। उनसे पटना में पूछताछ की जा रही है। वहीं हजारीबाग से ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसानुल हक, उप प्रिंसिपल मो इम्तियाज आलम और जर्नलिस्ट जमालुद्दीन को गिरफ्तार कर पटना ले जाने के बाद वहां उनसे पूछताछ कर रही है।जानकारी के मुताबिक पूछताछ में बड़ा खुलासा भी हुआ है, जिसके बाद आधार जांच की कार्रवाई आगे बढ़ रही है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक इन तीनों से पूछताछ के बाद जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर हजारीबाग के तीन छात्रों से भी सीबीआई ने बात की है।

वहीं हजारीबाग से भी दो शिक्षकों को समन कर बुलाया है। उनसे पूछताछ के बाद आगे कुछ और कड़ियां जुड़ सकती है। हजारीबाग शहर के एक कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर और वहां के शिक्षक सीबीआई की रडार में हैं। शहर में दो दर्जन से अधिक नीट और जेईई के कोचिंग सेंटर हैं। ये सेंटर शहर के कोर्रा, मटवारी, पगमिल और बंसीलाल चौक में फैले हुए हैं।इनमें से एक सेंटर के निदेशक और प्रोफेसर पर ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल के साथ संबंध होने का संदेह है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story