झारखंड- मुख्यमंत्री को रोका : गोपीनाथपुर जाना चाह रहे थे मुख्यमंत्री, प्रशासन ने नहीं दी अनुमति, जानिये क्यों

Hemanta Viswa sarma : असम के मुख्यमंत्री सह झारखण्ड विधानसभा के चुनाव प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा पुलिस ने गोपीनाथपुर जाने नहीं दिया। वे पाकुड़ में आदिवासी छात्रों से मिलने जा रहे थे। इस दौरान प्रशासन ने उन्हें पाकुड़ के गोपीनाथपुर जाने से रोक लिया। वे आज सुबह देवघर पहुंचे और वहां के सड़क मार्ग से पाकुड़ के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया। इसके बाद उन्होंने झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा। महेशपुर प्रखण्ड के गायबथान गांव पहुंचे हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि बांग्लादेशियों के भय से हमें गोपीनाथपुर जाने नहीं दिया. इससे इस क्षेत्र की भयावहता साफ समझी जा सकती है।

हिमंता बिस्वा सरमा का कहना है की हेमंत सरकार उन्हें रोकना चाहती है. इसलिए उन्हें आगे नहीं जाने नहीं दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि मैं भारत के किसी जगह पर जा सकता हूं. गोपीनाथपुर को बांग्लादेशी घुसपैठियों ने पूरा कब्ज़ा कर लिया है. प्रदेश की स्थिति सरकार के नियंत्रण से बाहर है. सरकार नहीं चाहती कि मैं लोगों की पीड़ा समझूं. राज्य सरकार हालात छिपाना चाह रही है. राज्य सरकार जानती है कि मेरे जाने पर भेद खुल जाएगा।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के बड़े नेताओं का लगातार झारखंड दौरा हो रहा है. आज (1 अगस्त) असम के मुख्यमंत्री और झारखंड विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा दो दिवसीय झारखंड दौरे पर है. वे पाकुड़ में आदिवासी छात्रों से मिलने जा रहे थे. इस दौरान प्रशासन ने उन्हें पाकुड़ के गोपीनाथपुर जाने से रोक लिया गया है. वे आज सुबह देवघर पहुंचे और वहां के सड़क मार्ग से पाकुड़ के लिए रवाना हुए थे।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story