झारखंड में परीक्षा फिर विवादों में... तारीख ऐसी निकली, जिस दिन UPSC, JPSC और JSSC तीनों की परीक्षा

रांची। झारखंड में परीक्षा की तारीखों को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया है। JSSC और JPSC ने दो परीक्षाओं की तारीखों का उस दिन ऐलान किया है, जिस अन्य परीक्षा भी प्रस्तावित है। अब परीक्षा की तारीखों को लेकर भाजपा ने भी सरकार पर सवाल खड़े किये हैं। JSSC ने CGL की परीक्षा का डेट आज 18 वीं बार जारी किया है।


जारी डेट के अनुसार 21 और 22 सितंबर को CGL की परीक्षा होगी। अभी हाल ही में कैलेंडर जारी कर आयोग ने बताया था कि सितंबर के आखिरी सप्ताह में परीक्षा होगी।

इससे पहले के कैलेंडर में बताया गया था कि अगस्त के आखिरी सप्ताह में परीक्षा ली जा सकती है। कमाल की बात ये है कि अब जो डेट आया है 21 और 22 सितंबर को उस दिन JPSC, सेंट्रल SSC और UPSC की भी परीक्षा है। 8 साल बाद होने वाले इस परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षार्थियों को सब परीक्षा छोड़नी पड़ेगी।

अब नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार ने 22 सितम्बर के फेर में झारखंड के युवाओं को फंसाया! 22 सितम्बर को ही यूपीएससी मुख्य परीक्षा, जेपीएससी रेंजर ऑफिसर, सेंट्रल SSC एग्जाम पूर्व निर्धारित थी अब इसी तारीख को जेएसएससी सी.जी.एल (JSSC-CGL) परीक्षा की घोषणा कर दी गई है मैं एक बार फिर दोहरा रहा हूं,

झामुमो-कांग्रेस-राजद के पास ना युवाओं के लिए कोई नीति है, ना नौकरियाँ देने की नियत है, ना सशक्त नेतृत्वकर्ता है ! झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार का एकमात्र एजेंडा है। छात्रों को ठगो और नौकरियाँ बेचो

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story