झारखंड: SNMMCH ने देर रात लगी भीषण आग, मरीजों व परिजनों में मचा हड़कंप, फायर ब्रिगेड ने ...

धनबाद। धनबाद से एक बड़ी खबर आ रही है। जिले के सबसे बड़े अस्पताल एसएनएमएमसीएच में देर रात आग लगने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। इधर घटना की सूचना के बाद मरीजों और परिजनों में अफरा तफरी मच गयी। हालांकि किसी तरह से जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। जानकारी के मुताबिक आगजनी की ये घटना अस्पताल के लॉन्ड्री रूम में हुई थी।

घटना में मरीजों को दिए जाने वाले कई बेडशीट जलकर राख हो गए। आग की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई. जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया। घटना के बाद आनन-फानन में एसएनएमएमसीएच के प्राचार्य डॉ ज्योति रंजन प्रसाद भी मौके पर पहुंचे।

घटना को लेकर कुछ देर के लिए माहौल काफी परेशान करने वाला बन गया, हालांकि जब मरीजों के परिजनों को ये मालूम चला कि घटना वार्ड से काफी दूर लाउंड्री रूम में लगी है, तो लोगों ने राहत की सांस ली। इधर प्रबंधन का कहना है कि जब तक मामले की जांच नहीं हो जाती, तब तक इस मामले में कुछ कह पाना संभव नहीं है कि आखिर आग क्यों और कैसे लगी।

Related Articles
Next Story