झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) सांसद की पत्नी का निधन, 4 साल पहले हुई थी शादी... सीएम हेमंत सोरेन सहित नेताओं ने जताया शोक

साहिबगंज। झारखंड मुक्ति मोर्चा के राजमहल सांसद विजय हांसदा (Vijay Hansdak) की पत्नी का निधन हो गया है । मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इसकी जानकारी साझा की है । चार वर्ष पहले ही कैथरिन से सांसद विजय हांसदा से हुई थी।

मालूम हो कि सात फरवरी 2020 सांसद विजय हांसदा की शादी कैथरीन से हुई थी । शादी समारोह में तो हेमंत सोरेन नहीं पहुँच सके थे लेकिन रिसेप्शन में वे पहुँचे और वर-वधु को शुभकामनाएँ दी थीं । जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा

गहरे दुःख के साथ आप सभी को बताना चाहूँगा की हमारे झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद श्री विजय हांसदा जी की धर्मपत्नी के निधन की खबर मिली जो अत्यंत हृदय विदारक है। बेहद कम उम्र में उनका चले जाना हमारे झामुमो परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।

इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं मेरे अनुज विजय एवं उनके पूरे परिवार के साथ हैं। मरांग बुरु दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहने की शक्ति दे।





Jmm ने X पर लिखा...


झामुमो परिवार आज शोक में डूबा है। हमारे वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद श्री विजय हांसदा जी की धर्मपत्नी के असामयिक निधन से हम सभी स्तब्ध हैं। यह हमारे लिए अपूरणीय क्षति है।

विजय हांसदा जी और उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। इस दुःख की घड़ी में पूरा झामुमो परिवार आपके साथ है।

मरांग बुरु दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और परिवार को संबल दे।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story