झारखंड: इन सड़कों को चुनाव के पहले चकाचक करने की तैयारी, निशिकांत दुबे

रांची। विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गयी है। एक तरफ जहां झारखंड सरकार अब चुनावी अंदाज में लोकलुभावन फैसलों पर उतर आयी है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा भी केंद्र सरकार की मदद से अपनी पैठ जनता के बीच मजबूत करने तैयारी में है। गोड्डा से चौथी बार चुने गये निशिकांत दुबे ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की।

मुलाकात का जिक्र निशिकांत दुबे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया है। उन्होंने लिखा है कि मोदी गारंटी केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी जी से मुलाक़ात कर अपने लोकसभा गोड्डा के सिल्क चादर भेंट की । झारखंड विधानसभा चुनाव के निमित्त 65 किलोमीटर के देवघर रिंग रोड, रक्सौल हाल्दिया बंदरगाह के एलायनमेंट, मधुपुर- मरगोमुंडा जामताडा नए हाइवे, हंसडिहा देवघर 4 लेन, महगामा एकचारी चार लेन, डढवा रिवर फ़्रंट देवघर व कझिया रिवर फ़्रंट गोड्डा का टाइम लाइन तय हुआ।

सांसद-विधायक की भिड़ंत की पूरजोर चर्चा

गोड्डा में सांसद निशिकांत दुबे और विधायक नारायण दास के समर्थकों के टकराव को लेकर राजनीति पिछले दो दिनों काफी गरम है। निशिकांत दुबे और नारायण दास के समर्थकों में हाथापाई भी हुई और मामला थाने तक पहुंच गया. यह घटना पार्टी की समीक्षा बैठक के दौरान एक होटल में हुई। इस मामल में पर अब विपक्ष खूब चटकारे भी ले रहा है। जानकारी के मुताबिक गोड्डा संसदीय सीट के चुनाव नतीजों की समीक्षा के लिए रांची से बीजेपी के राज्यसभा सांसद आदित्य साहू और बालमुकुंद सहाय देवघर पहुंचे थे. देवघर के एक होटल में बाकायदा समीक्षा बैठक बुलाई गई थी. समीक्षा बैठक शुरू होती, उससे पहले ही सांसद निशिकांत दुबे और विधायक नारायण दास के समर्थक आपस में भिड़ गए. विधायक नारायण दास ने आरोप लगाया है कि सांसद के गुंडों ने भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जाति सूचक शब्दों का उपयोग करते हुए मारपीट की।विधायक ने आरोप लगाया कि दलित विधायक होने के नाते उन्हें और गोड्डा के ओबीसी विधायक अमित मंडल को राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में भी मंच पर नहीं चढ़ने दिया गया था। अब पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता देवाशीष चौधरी के साथ मारपीट की गई, भद्दी भद्दी गालियां दी गईं।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story