Jharkhand: ड्यूटी पर तैनात SI की मौत ने एसपी और थाना प्रभारी की कराई छुट्टी, परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा था बवाल

रामगढ़: जिले में ड्यूटी पर तैनात एक एसआई को तबीयत बिगड़ने के बाद प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने जमकर बवाल काटा. मौके पर पहुंचे पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने उन्हें शांत कराया था।

रविवार को एसआई राहुल कुमार सिंह ड्यूटी पर तैनात थे. करीब चार बजे अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और वे उल्टी करने लगे, जिसके बाद बेहोश गए. आनन-फानन में उन्हें नर्सिम होम और फिर जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जब परिजनों ने वहां हंगामा किया तो वहां पुलिस अधिकारी पहुंचे और इस मामले का संज्ञान लेते हुए उन्होंने टाउन थाना प्रभारी अजय कुमार साहू को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही डीजीपी ने देर रात रामगढ़ के एसपी विमल कुमार का भी तबादला कर दिया है।


वहीं इस मामले में टाउन थाना प्रभारी को डीजीपी द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद उनसे एक सप्ताह में स्पष्टीकरण मांगा गया है. इस मामले में बरकाकाना ओपी में अभी यूडी कांड दर्ज किया गया है, परिजनों ने अभी तक किसी तरह की कोई लिखित शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई है.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story