झारखंड: "...ये वंशवादी-परिवारवादी पार्टियां सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है" भाजपा ने फिर चंपाई के प्रति दिखायी हमदर्दी, अमर बाउरी बोले...

रांची। चंपाई सोरेन के लिए झामुमो से रास्ते अब अलग हो रहे हैं। ना तो भाजपा ने और ना ही चंपाई सोरेन ने अभी तक पत्ते खोले हैं, लेकिन भाजपा की तरफ से जो बयान आये हैं, उससे साफ है कि चंपाई सोरेन भाजपा के संपर्क में हैं और जल्द ही वो भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने चंपाई सोरेन के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए हेमंत सरकार और झामुमो पर निशाना साधा है।

अमर बाउरी ने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां सिर्फ सत्ता लोलुप्ता में ही विश्वास करता है। उनके लिये सत्ता पाना ही एकमात्र लक्ष्य हैं। उन्होंने चंपाई सोरेन का पक्ष लेते हुए कहा कि जिस नेता ने गुरुजी का हनुमान बनकर काम किया, चार दशक तक पार्टी में समर्पण भाव से काम किया, उसके साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो ने कैसा व्यवहार किया, ये सोचनीय है।

अमर बाउरी ने कहा कि चंपाई सोरेन का लिखा पोस्ट परिवारवादी पार्टियों की हकीकत को बयां करता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्हें मुख्यमंत्री के पद से हटाया गया और उनके अपमानित किया गया, वो काफी गंभीर स्थिति को बयां करता है।


अमर बाउरी ने कहा कि ये परिवार सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है। ये वंशवादी व परिवारवादी पार्टियां भले ही अपने पार्टी के अदंर लोकतंत्र की दुहाई देते हो, लेकिन हकीकत तो यही है कि पार्टी के अंदर लोकतंत्र कुछ भी नहीं है, ये पार्टी सिर्फ सत्ता के लिए ही काम करती है।


Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story