झारखंड: कल या परसों... भाजपा प्रत्याशियों के नामों का कब करेगी ऐलान, हिमंता ने दे दिया ये बड़ा संकेत, कहा, आज से..

Jharkhand Vidhansabha: चुनाव की तारीख का ऐलान तो हो गया है, लेकिन उम्मीदवारों पर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि ये माना जा रहा है कि एक-दो दिनों प्रत्याशियों के नामों की घोषणा शुरू हो जायेगी। भाजपा ने तो पहले दावा किया था कि वो आचार संहिता लागू होने के 48 घंटे के भीतर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर देगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। अब भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंता ने एक बार फिर से प्रत्याशियों के नामों को लेकर हिंट दिया है।

यह पूछने पर कि भाजपा के उम्मीदवारों की सूची कब जारी होगी, हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि लिस्ट कभी भी जारी हो सकती है। कल भी जारी हो सकती है, परसों भी जारी हो सकती है। लेकिन, एक बात तय है कि हमलोग एनडीए के रूप में चुनाव लड़ेंगे और झारखंड को विकसित झारखंड बनाने के लिए हम किसी के भी साथ जाने को तैयार हैं।

हिमंता ने एनडीए की एकजुटता की बात कहते हुए कहा कि हमलोग आज से भाजपा या आजसू नहीं हैं. हम NDA हैं। आज से हम जो भी बात करेंगे, वह एनडीए के रूप में करेंगे। न मैं आपसे भाजपा की बात करूंगा, न सुदेश महतो आपसे आजसू के रूप में बात करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि आजसू पार्टी किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

हिमंता बिस्व सरमा ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग की घोषणा के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को बता दिया कि भाजपा की पहली लिस्ट कब जारी होगी. कौन-कौन सी पार्टियां एनडीए में शामिल होंगी. जी हां, शुक्रवार को हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि हमारा गठबंधन फाइनल हो गया है. भाजपा, आजसू, जदयू और लोजपा NDA का हिस्सा होंगे।

Related Articles
Next Story