झारखंड VIDEO- सर...सर... मत तोड़िये ना...सर पानी गिरेगा...लेकिन नहीं माने पुलिसकर्मी, अमर बाउरी ने सहायक पुलिसकर्मियों का VIDEO किया पोस्ट

रांची। आंदोलन कर रहे सहायक पुलिसकर्मियों पर अब राज्य सरकार ने सख्ती शुरू कर दी है। प्रदर्शनकारियों पर जहां लाठी चार्ज किया गया, तो वहीं दूसरी तरफ सहायक पुलिसकर्मियों के बने टेंट को भी उजाड़ दिया गया। अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गया है। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने वीडियो पोस्ट कर हेमंत सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ दरिंदों जैसा व्यवहार किया जा रहा है, जो अनुचित है।

उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि, हेमंत जी, राजनीति अपनी जगह परंतु एक "आदिवासी माँ " जो गोद में अपने बच्चों को लेकर अपने हक व अधिकार के लिए लड़ाई लड़ रही है उसके साथ दरिंदों जैसा - अमानवीय व्यवहार की कैसे आपने आदेश दे दिया यह वीडियो देखिए। आप सब का मन भी इस आदिवासी "माँ" के प्रति हेमंत सोरेन के पुलिस के बर्ताव को देख आपको भी भावुक कर देगा! अमर बाउरी ने कहा कि तानाशाह हेमंत सोरेन सरकार का मुखौटा आज फिर एक बार उतर गया।

उन्होंने आगे कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं मूलवासी-आदिवासी सहायक पुलिस कर्मियों के साथ जानवरों जैसा बर्ताव और क्रूरता आज पूरा राज्य देख रहा है ! के ट्रोलर्स, आप लोग कार्यालय में बैठकर अपने स्वघोषित "शेरदिल हेमंत" के इन कृत्यों पर तालियां बजाना चालू रखिए और इस निम्न स्तरीय हरकत पर एक बार फिर स्वघोषित "शेरदिल हेमंत" जरूर लिख दीजिएगा, शायद अच्छी नींद आ जाएगी ! हर कुकृत्य का जवाब झारखंड की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में वोट के माध्यम से देने को तैयार है !


HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story