कल्पना सोरेन ने खुद को बताया गांडेय की बेटी, नामांकन से पहले ससुर शिबू सोरेन से लिया आशीर्वाद, सास के हाथों खाया खीर

रांची। झारखंड में नामांकन के पहले हेमंत सोरेन ने जहां पिता शिबू सोरेन से आशीर्वाद लिया, तो वहीं कल्पना सोरेन ने सास के हाथों खीर खाया। आज नामांकन हेमंत सोरेन जहां बरहेट से करने वाले हैं, तो वहीं कल्पना सोरेन गांडेय से पर्चा भरने वाली है।


नामांकन से पहले मुख्यमंत्री अपनी पत्नी के साथ माता-पिता से आशीर्वाद लेने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शिबू सोरेन से बातचीत भी की। खुद कल्पना सोरेन ने अपने सास ससुर से आशीर्वाद लेते हुए फोटो पोस्ट किया है।

कल्पना सोरेन ने लिखा है कि माँ का आशीष, नहीं झुकने दूँगी झारखण्ड का शीश…. कल्पना सोरेन सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेगी। कल्पना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि गांडेय विधानसभा के समस्त परिवारजनों को जोहार!

24 अक्टूबर को मैं गांडेय विधानसभा क्षेत्र के लिए झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करूंगी। आप सभी की उपस्थिति एवं आपके साथ की प्रार्थी हूँ। आपके आशीर्वाद की आकांक्षी।

कल्पना सोरेन ने खुद को गांडेय की बेटी बताया। कल्पना ने सभी गांडेय की जनता को आशीर्वाद देने के लिए आमंत्रित कियाहै। उन्होंने लिखा है कि वो झामुमो प्रत्याशी के तौर पर 24 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेगी, आपकी उपस्थिति की प्रार्थी हं, आपकी बेटी आपके आशीर्वाद की आकांक्षी... कल्पना सोरेन की नामांकन रैली पपरवाटांड से शुरू होगी।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story