"हेमंत सोरेन को जेल से रिहा कराने नन्हा अंश गुल्लक में जमा कर रहा था पैसे" गुल्लक में जमा किये पैसे लेकर CM के पास, तो मुख्यमंत्री ने भी...

Hement Soren News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से हर कोई वाकिफ है। आज पसंदीदा मुख्यमंत्री में हेमंत सोरेन का नाम सबसे आगे है। हेमंत सोरेन की फैन फोलोइंग भी काफी ज्यादा है, लेकिन आज अपने एक नन्हे फैंस से मिलकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी भाव विभोर हो गये। मुख्यमंत्री के इस सबसे छोटे फैंस की उम्र सिर्फ 5 साल की है।

इस फैंस का नाम अंश लकड़ा है। दरअसल शुक्रवार को अंश लकड़ा, अपने मम्मी-पापा के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने उनके आवास पर पहुंचा था। गुमला के जारी प्रखंड के पगुरा गांव के रहने वाले अंश अपने मुख्यमंत्री से बहुत प्यार करता है। जब हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले में ED ने गिरफ्तार किया था, तो अंश काफी मायूस हो गया था। वो हेमंत सोरेन को लेकर अपने माता-पिता से हमेशा पूछता रहता था। वो पूछता था, मुख्यमंत्री जी कब छूटेंगे।

हमलोग उनके जेल से कैसे निकाल सकते हैं? जब अंश को उसके माता-पिता ने बताया कि कोर्ट के फैसले के बाद जमानत मिलती है, उसके बाद जेल से निकलते हैं। जमानत के लिए वकील रखना होता है, पैसा देना होता है। इस बात को अंश ने इस कदर जेहन में बैठा लिया कि वो गुल्लक लाकर पैसे जमा करने लगा, ताकि मुख्यमंत्री को जेल से निकाल सकूं।

अब जब हेमंत सोरेन जेल से बाहर हैं, तो अंश उनसे अपने उन्ही गुल्लक को लेकर मिलने आया। मुख्यमंत्री को देखते हुए अंश चहक उठा, तो मुख्यमंत्री ने भी उसे खूब दुलार किया। इधर मुख्यमंत्री को अंश ने अपने साथ लाये गुल्लक को भेंट किया। अंश ने मुख्यमंत्री को बताया कि आपके जेल जाने के बाद मैंने कुछ पैसे गुल्लक में जमा करना शुरू कर दिया ताकि आपको रिहा करा सकूं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया हैंडल पर अंश के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, उन्होंने लिखा है कि धन्यवाद बेटा अंश! आप खूब-खूब खेलो, पढ़ो और आगे बढ़ो...


HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story