निशिकांत दुबे की आंखों देखी: “बांग्लादेशी घुसपैठियों की वजह से हिंदू भागने पर मजबूर” 10 किलोमीटर के सफर में जनसंख्या विस्फोट भी...

रांची। झारखंड में डेमोग्राफी चेंज का मुद्दा लगातार गरमा रहा है। भाजपा इस मुद्दे को लगातार उठा रही है, चुनाव में भाजपा इसे बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में है। लिहाजा, शिकायत दिल्ली चुनाव आयोग तक की जा चुकी है।


डेमोग्राफी चेंज और बांग्लादेश घुसपैठियों का मुद्दा एक बार फिर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर पाकुड़ का जिक्र किया है, जहां एक गांव में हिंदूओं को बांग्लादेशी घुसपैठियों की तरफ से भगाने का गंभीर आरोप लगा है।

सोशल मीडिया हैंडल पर सांसद निशिकांत दुबे ने लिका है कि, अभी पाकुड ज़िला मुख्यालय से जब हम गोपीनाथपुर गॉंव जा रहे थे, जहॉं मालदा ज़िला से आकर बंगलादेशी घुसपैठिया हिंदूओं को भागने पर मजबूर कर रहा है, पूरे 10 किलोमीटर के रास्ते में जनसंख्या विस्फोट दिखाई दिया


एक एक घर के आगे कम से कम 15 से 20 बच्चे दिखाई पड़े । पूरा 10 किलोमीटर केवल मुस्लिम आबादी है, यह हिंदू मुस्लिम नहीं देश की बेरोज़गारी, अशिक्षा,स्वास्थ्य का भी सवाल है ।

आपको बता दें कि निशिकांत दुबे ने इस मुद्दे को लोकसभा में उठा चुके हैं। उन्होंने संतालपरगना क्षेत्र में राष्ट्रपति शासन की भी मांग की थी। पिछले दिनों निशिकांत दुबे ने कहा था कि साहिबगंज और पाकुड़ के बाद अब गोड्डा में भी बांग्लादेशी घुसपैठियों की मौजूदगी की आशंका जताई जा रही है।

हाल के दिनों में यहां बांग्लादेशी के सीमावर्ती जिले मुर्शीदाबाद, मालदा, 24 परगना आदि से बड़ी संख्या में लोग आए हैं। निशिकांत दुबे ने कहा कि इसकी जांच नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा था कि फर्जी तरीके से आधार कार्ड बनाकर घुसपैठियों ने मुस्लिम बहुल इलाकों में शरण ले रखी है। गोड्डा शहर के नगर थाना से सटे मोहल्ला असनबनी, सहित महगामा के मोहनपुर, बसंतराय, महागामा, ललमटिया आदि जगहों में घुसपैठियों के बसने की आशंका है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story