"झारखंड में ही नहीं, इन राज्यों में भी परीक्षा को लेकर बंद किया जा चुका है इंटरनेट" झामुमो ने पोस्ट कर भाजपा पर निकाली भड़ास

रांची। झारखंड में सीजीएल परीक्षा को लेकर इंटरनेट बंद किये जाने के फैसले पर हेमंत सरकार भाजपा के निशाने पर है। अब झामुमो ने भाजपा के आरोपों का जवाब सोशल मीडिया पर दिया है। दरअसल झारखंड ही नहीं इससे पहले भी कई राज्यों में परीक्षा को लेकर इंटरनेट सेवा को ठप किया गया है। सोशल मीडिया हैंडल पर झामुमो ने कहा है कि असम और राजस्थान में भी इससे पहले परीक्षा को लेकर इंटरनेट बंद करने का फैसला लिया गया है।

X हैंडल पर झामुमो ने लिखा है कि झारखंडी युवाओं की मेहनत पर असामाजिक तत्व खलल न डालें, इसके लिए सरकार हर जरूरी कदम उठाती है, मगर भाजपाइयों से यह सब बर्दाश्त नहीं है। पेपर लीक गिरोह से भाजपा की कुछ सांठगांठ है क्या? पूर्व की नियोजन नीति भी भाजपाइयों ने रद्द करवाई और अब परीक्षा में इंटरनेट बंद को लेकर हायतौबा मचा रहे हैं।

झामुमो ने आगे लिखा है कि झारखंड में लोगों के लिए कुछ भी अच्छा हो तो इन्हें असंवैधानिक लगता है और भाजपा सरकार में वही चीज संवैधानिक हो जाती है? वाह रे भाजपा की दोगलाई झारखंडियों से इतनी चिढ़ कहां से लाते हैं भाजपाई।

इंटरनेट बंद करने के फैसले से लोग नाराज

हालांकि झारखंड सरकार के इस फैसले पर सोशल मीडिया में खूब नाराजगी दिख रही है। यूजर्स उत्तम ने लिखा है कि.... जाहिल अनपढ़, ये कहाँ तक उचित है? कितनो का नुकसान उठाना पड़ेगा जनता है। बिना नेट के सबके काम आधे-अधूरे पड़ जायेंगे।


अविनाश सिंह ने लिखा है कि झारखंड सरकार की नाकामी दिखाई दे रहीं है इन्टरनेट सेवा बंद कर के मुझे तत्काल टिकट बुक करना था नेट बंद की वज़ह से नहीं कर पाया धांधली को रोकने के लिए ये ऑप्शन बिल्कुल गलत है। गौरव आर्या ने लिखा है कि Band kr do permanent internet..exam centre me jammer lagaoo naki pure state me

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story