...तस्वीरें:...प्रधानमंत्री मोदी से हेमंत सोरेन मिले कुछ इसी अंदाज में...हाथ मिलाया, मुस्कुराते हुए शॉल ओढ़ाया, फिर कही ये बात...

Hemant Soren Meets PM Modi: झारखंड दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई। मुलाकात की तस्वीर को खुद मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में दोनों नेता एक दूसरे से गर्मजोशी से मिलते दिख रहे हैं। दरअसल हेमंत सोरेन आये दिन मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।





वहीं आज झारखंड दौरे के दौरान पीएम मोदी के निशाने पर हेमंत सोरेन रहे। लिहाजा आज दोनों की मुलाकात पर लोगों की नजर थी। पीएम मोदी एक सरकार और एक पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए झारखंड आए थे. रांची एयरपोर्ट से उन्होंने 6 वंदे भारत को ऑनलाइन हरी झंडी दिखाई. इसके बाद उन्होंने जमशेदपुर में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित किया।





रविवार को हुई मुलाकात में दोनों नेता एक-दूसरे का गर्मजोशी के साथ मिलते दिखे, वहीं मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को उपहार भी दिए। इस मुलाकात के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री ने एक-दूसरे का स्वागत किया। हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी को अंगवस्त्र और मूर्ति का उपहार भी दिया. इस दौरान दोनों नेता प्रसन्न मुद्रा में नजर आए।

सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर में पीएम मोदी और हेमंत सोरेन दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं।मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से कहा, स्वागत है सर आपका, जवाब में प्रधानमंत्री ने भी हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, और पूछा, कैसे हैं आप।

Related Articles
Next Story