प्रधानमंत्री मोदी कल झारखंड में गुजारेंगे 6 घंटे, सुबह-सुबह कर जायेगा पीएम का विमान लैंड, जानिये मिनट टू मिनट प्रोग्राम

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल झारखंड आयेंगे। भाजपा ने नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी का झारखंड दौरा एक तरह से बीजेपी के चुनावी अभियान का आगाज माना जा रहा है। प्रधानमंत्री इस दौरान शासकीय कार्यक्रमों में तो शरीर होगे ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।


प्रधानमंत्री के इस जनसभा में 1 लाख के लोगों के जुटने का दावा भाजपा कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी झारखंड में 6 घंटे से ज्यादा का वक्त बितायेंगे।

जानकारी के मुताबिक जमशेदपुर जाने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान 15 सितंबर को रांची एयरपोर्ट पर उतरेगा। यहां से वे हेलिकॉप्टर से जमशेदपुर रवाना होंगे। जमशेदपुर में कार्यक्रम की समाप्ति के बाद वे फिर रांची होते हुए नईदिल्ली रवाना होंगे। रांची एयरपोर्ट पर आने और जाने के दौरान भाजपा नेता उनका स्वागत और विदाई करेंगे।

प्रधानमंत्री 15 को तीन वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात देने और पीएम आवास योजना के झारखंड के लाभार्थियों के खाते में पहली किश्त डालने के बाद सभा को संबोधित करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर बाबूलाल मरांडी ने भी लोगों से सभास्थल में आने की अपील की है। उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया है।

पीएम झारखंड में लगभग छह घंटे रहेंगे. पीएम रविवार को सुबह 8:45 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे. फिर सोनारी हवाई अड्डा से टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। यहां पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखायेंगे।


साथ ही 21 हजार करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन करेंगे. जमशेदपुर में उनका आधे घंटे का रोड-शो होगे। रोड शो करते हुए पीएम गोपाल मैदान पहुंचेंगे और वहां सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के बाद दोपहर 1:45 बजे रांची लौटेंगे. इसके बाद अहमदाबाद चले जायेंगे.

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story