प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक अवस्था में ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस ने ग्रामीणों पर किया मुक़दमा दर्ज

बंशीधर नगर (गढ़वा):- मंगलवार को थाना क्षेत्र के विलासपुर गांव निवासी प्रेमचंद विश्वकर्मा के घर से ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को पड़कर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद प्रेमी के साथ प्रेमिका को भी गांव से भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमावर्ती सोनभद्र जिले के विंढमगंज थाना क्षेत्र के हरिना कछार गांव निवासी प्रेमी जय प्रकाश यादव बराबर अपनी प्रेमिका विलासपुर गांव निवासी प्रेमचंद विश्वकर्मा की पत्नी सरिता देवी से मिलने उसके घर आता था। ग्रामीण दोनों को पकड़ने के फिराक में लगे थे। गत सोमवार की रात प्रेमी जयप्रकाश यादव प्रेमिका सरिता देवी से मिलने उसके घर पहुंचा। इसकी भनक लगते ही ग्रामीण रात में ही प्रेमिका के घर से दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिए।

प्रेमी जोड़े को पकड़ कर जयप्रकाश के घरवालों व सरिता देवी के मायके वालों को सूचना देकर दोनों के स्वजनों को गांव में बुलाया गया। इससे पूर्व ग्रामीण प्रेमी का हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई किए। प्रेमिका की भी पिटाई लात घुसा से की गई। इसके बाद दोनों के स्वजन के सहमति से प्रेमिका को प्रेमी के साथ उसके घर भेज दिया गया। सरिता देवी के पिता भी पंचायत में पहुंचे थे।

विलासपुर गांव सहित आसपास के गांव में इसकी चर्चा जोरों से चल रही है। जानकारी मिलने पर पुलिस के द्वारा बांधकर प्रेमी प्रेमिका की पिटाई किए जाने का मामला अज्ञात लोगों पर दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story

COPYRIGHT 2024

Powered By Blink CMS