कोरोना वैक्सीन की वजह से हुई उत्पाद सिपाही अभ्यर्थियों की मौत, मुख्यमंत्री ने अभ्यर्थियों की मौत की चौकाने वाली वजह बतायी

रांची। उत्पाद सिपाही अभ्यर्थियों की मौत को लेकर भले ही डाक्टर हार्ट अटैक और लंबी दूरी की दौड़ को वजह बता रहे हो, लेकिन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तो डाक्टरों से भी बढ़कर इसकी वजह गिना दी है। हेमंत सोरेन ने कहा है कि अभ्यर्थियों की मौत की वजह कोरोना टीका है।

मुख्यमंत्री ने मंईया सम्मान योजना की राशि वितरण के दौरान अपने संबोधन में कहा कि कि भाजपा के लोगों ने कोरोना के वक्त जो टीका लगाया है उसके प्रभाव से मौत हो रही है. पैसा और चंदा वसूली के लिए भाजपा ने इस तरह का टीका लगवायी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि "हम लोगों ने कई नियुक्तियां की हैं। अभी भी उत्पाद सिपाही की नियुक्ति चल रही है, अभी तो कुछ घटना मेरे संज्ञान में आया है। उत्पाद सिपाही में कई नौजवान दौड़ते-दौड़ते आकस्मिक उनकी मौत हो गई, मौत सिर्फ दौड़ से नहीं हो रहा है, ऐसे ही अचानक लोग चलते-चलते मर जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री यही नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि कोरोना में जो भाजपा के लोगो ने इस देश लोगों को जो टीका लगाया है, वो टीका गलत टीका लगाया है। जिसका प्रभाव पूरे दुनिया में पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तो उसका हिसाब भी हम लोग लेंगे। उस टीका को पूरे दुनिया में बंद कर दिया गया था, लेकिन हमारे भारत में उस टीका का सप्लाई हुआ और नतीजा यह हुआ की अनेक लोगों की मौत हो रही है। सर्दी खांसी से लोग मर जा रहे हैं, चलते-चलते लोग मर जा रहा है, दौड़ते-दौड़ते लोग मर जा रहा है।

बुढ़ा-बुजुर्ग नहीं, जवान-जवान लड़का लड़की लोग मर जा रहा है। उन्होंने कहा कि "इन लोगों ने बड़े चतुराई से उस दवाई को पूरे दुनिया में बंद करने का नोटिस जारी हुआ और इन लोगों ने पैसा और चंदा तसीली करने के लिए देशवासियों को वह दवाई जबरदस्ती ठोकवा दिया।


Related Articles
Next Story