रांची बना देह व्यापार का बड़ा बाजार, होटल से दर्जनों युवती को ऑनलाईन - ऑफलाइन गंदा काम करते पुलिस ने पकड़ा


राजधानी रांची में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश कार्रवाई की गई है. रविवार को राजधानी के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित होटल रॉयल रेजिडेंसी में हुई छापेमारी में 10 सेक्स वर्कर सहित 12 को शिकंजे में लिया गया है. रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है जैसे ही इसके बारे में सूचना मिल रही है उस पर कार्रवाई की जा रही है. रविवार को भी सटीक सूचना के आधार पर चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है.

सिटी डीएसपी केवी रमण ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी उसके बाद होटल रॉयल रेसीडेंसी में छापेमारी की गई. पुलिस को यह पुख्ता जानकारी मिली थी कि शहर के एक होटल से अनैतिक देह व्यापार का कारोबार किया जा रहा है. ग्राहकों को होटल में ही बुलाया जाता है और फिर उनके कमरे तक लड़कियों को भेजा जाता है. लड़कियों को रखने के लिए विशेष कमरा भी होटल में बनवाया गया था.

पुलिस जब होटल में छापेमारी के लिए पहुंची तो होटल के कोने-कोने से लड़कियां निकाल कर भागने लगीं लेकिन पुलिस ने सभी को दबोच लिया.होटल रॉयल रेसीडेंसी में हुई छापेमारी में एक दर्जन लड़कियों को पुलिस ने बरामद किया है। जो अवैध ऑनलाइन और ऑफ लाइन तरीके से देह व्यापार का धंधा कर रही थी। होटल मालिक प्रिंस और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

लड़कियों को रखने के लिए विशेष कमरा भी होटल में बनवाया गया था ।पुलिस जब होटल में छापेमारी के लिए पहुंची तो होटल के कोने-कोने से लड़कियां निकाल कर भागने लगीं। छापेमारी टीम पहले से ही मुस्तैदी के साथ होटल में दाखिल हुई थी और पुलिस ने सभी को दबोच लिया।

इन सेक्स वर्कर ने ज्यादातर लड़कियां पश्चिम बंगाल की बताया जा रही हैं।पुलिस को इनके मोबाइल से कैश के लेने देने को जानकारी मिली है, वहीं पूछताछ में ये लड़कियां लगातार अपना बयान बदलती नजर आईं, जिसके बाद सभी को डिटेन किया गया है। पुलिस के द्वारा लड़कियों को पूछताछ के लिए महिला थाना ले जाया गया है। परंतु जिस तरह से लगातार

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story