रांची: मुहर्रम के चंदा के नाम पर दुकानदार से मारपीट, बाबूलाल मरांडी ने VIDEO जारी कर कहा, दंगों की आग में झोंकने का प्रयास.,...

Ranchi News: रांची में मुहर्रम के चंदे के नाम पर मारपीट का एक VIDEO सामने आया है। VIRAL VIDEO में तीन चार लड़के चंदा नहीं देने पर मारपीट करते दिख रहे हैं। अब इस मामले पर भाजपा ने भी पुलिस प्रशासन पर कटाक्ष किया है। बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया हैंडल X पर VIDEO पोस्ट कर पुलिस पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। दरअसल वीडियो में कुछ लोग एक काउंटर के बाहर खड़े हैं। कुछ देर की बातचीत के बाद मारपीट शुरू हो जाती है।

बाबूलाल मरांडी ने लिखा है कि रांची में मुहर्रम की चंदा वसूली के नाम पर गुंडों द्वारा दुकानदारों के साथ मारपीट और बदसलूकी की जा रही है। ऐसी घटनाओं से पूरे शहर का शांति-सौहार्द बिगड़ सकता है। रांची का मेन रोड अति संवेदनशील क्षेत्र है। पूर्व में भी ऐसे असामाजिक तत्वों द्वारा शहर को दंगों की आग में झोंकने का प्रयास किया जा चुका है। रांची पुलिस उक्त घटना में संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर मुहर्रम के चंदा वसूली में हो रही इस गुंडागर्दी को तुरंत बंद करें, साथ ही मेन रोड के सभी दुकानदारों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

जानकारी के मुताबिक मामले में अब पुलिस ने भी एक्शन लिया है। मामले में लोअर बाजार थाना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, अशांति फैला रहे एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि भाजपा लगातार लॉ एंड आर्डर को लेकर सरकार को घेर रही है। वो झारखंड के डेमोग्राफी चेंज को लेकर भी काफी आक्रामक है, अब उन्होंने चंदा के नाम पर मारपीट को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।


HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story