Ranchi: रिम्स (RIMS) के डॉक्टर के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया FIR, लगाया ये आरोप

रांची.झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स रांची के चिकित्सक पर गंभीर आरोप लगे है। ये आरोप कोई और नहीं बल्कि डॉक्टर की पत्नी ने ही लगाए है। अपने डॉक्टर पति के खिलाफ डॉक्टर पत्नी ने तुपुदाना ओपी में शिकायत दर्ज करायी है.

क्या है आरोप

कहा है कि जून 2023 में पूर्वी सिंहभूम के टेल्को थाना क्षेत्र निवासी डॉक्टर किसलय राज से तुपुदाना में उसकी शादी हुई थी. पति रिम्स के सर्जरी विभाग में कार्यरत हैं. इसके बाद वह बरियातू स्थित हरिओम हेरिटेज स्थित फ्लैट में रहने लगी. शादी के कुछ दिनों बाद पति पांच लाख रुपये की मांग करने लगे. एक दिन उन्होंने मुझ पर हाथ छोड़ दिया. मैंने इसका विरोध किया, तो 15 फरवरी 2024 को पति ने मुझे घर से निकाल दिया. तब मैं तुपुदाना स्थित पिता के घर पर आकर रहने लगी.

मायके पहुंच कर दी जान से मारने की धमकी

24 जुलाई को पति दोपहर में नशे की हालत में मेरे घर की बाउंड्री फांद कर अंदर आये. जब मां ने घर का दरवाजा खोला, तो उनके साथ गाली-गलौज की. बोला कि पांच लाख रुपये लेकर तुम्हारी बेटी मेरे घर क्यों नहीं पहुंची. पैसा नहीं मिलेगा, तब सबका जीना मुश्किल कर दूंगा. जाते हुए पति ने धमकी दी कि जहां तुम नौकरी करती हो, वहीं से उठवा लेंगे. देखते हैं तुम कैसे नौकरी करती हो.

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story