रांची में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक अवस्था में कई धराये

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची इन दिनों सेक्स का बड़ा बाजार बनता जा रहा है। स्पा सेंटर और होटल की आड़ में सेक्स के धंधे में लिप्त अबतक कई सेक्स वर्कर को पकड़ा गया है। इसके वावजूद नई नई घटनाएं सामने आ रही है। रांची पुलिस ने आज फिर छापेमारी कर 2 युवती संग आपत्तिजनक अवस्था में एक युवक को पकड़ा।जबकि पुलिस को देखकर कई भागने में सफल रहे। जबकि रांची पुलिस द्वारा पिछले महीने से लगातार धड़पकड़ जारी है। ताज्जुब तो इस बात की की है इन सेक्स वर्कर के साथ स्थानीय युवक आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए हैं।

आपत्तिजनक अवस्था में 2 युवती संग युवक पकड़ाया

रांची पुलिस ने बताया की सेक्स रैकेट के खिलाफ एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में रांची के अरगोड़ा चौक के पास होटल मौर्या में रेड कर पुलिस ने दो लड़कियों सहित तीन को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लड़कियों में एक बिहार के हाजीपुर जबकि दूसरी बंगाल की रहने वाली है. हटिया डीएसपी पीके मिश्रा ने बताया की देह व्यापार की सूचना पर होटल मौर्या में छापेमारी की गई, जिसमे आपत्तिजनक हालत में दो लड़कियां और एक लड़का पकड़ा गया, कुछ लोग भागने में कामयाब हो गए.

रविवार 16 जून को ही रांची पुलिस ने मौर्य होटल के पास स्थित एक स्पा सेंटर में भी रेड किया, हालांकि वहां कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला, पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में भी अनैतिक देह व्यापार चल रहा था.सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। मालूम हो की राजधानी के सभी होटल और स्पा सेंटर पर पुलिस की पैनी नजर है।

लगातार जारी है छापेमारी

राजधानी के लालपुर स्थित ली डिजायर मॉल स्थित बैंबू इंटरनेशनल स्पा में शनिवार की रात को छापेमारी कर लालपुर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया. यहां से 8 युवती के अलावा 6 युवकों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार युवतियां थाईलैंड, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और रांची की हैं.रांची की एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इनके अलावा स्पा के मालिक व दिल्ली के छतरपुर निवासी गौरव अग्रवाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, थाइलैंड की तीनों युवतियों ने बताया है कि वे लोग वर्किंग वीजा पर रांची के इस स्पा में काम करने आयीं थीं. पुलिस ने तीनों का पासपोर्ट व वीजा जब्त कर लिया था। थाई मसाज के नाम पर इन लड़कियों से सेक्स का धंधा करवाया जाता था।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story

COPYRIGHT 2024

Powered By Blink CMS