....तो हेमंत को भी मिलेगी जमानत: केजरीवाल को मिली राहत ने कल्पना सोरेन

रांची। मनी लांड्रिंग केस में अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने जमानत दे दी है। अरविंद केजरीवाल को मिली इस राहत ने एक बार फिर हेमंत सोरेन की उम्मीदें जगा ही। पिछली बार जब चुनाव प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को जमानत दी गयी थी, तो भी हेमंत सोरेन को जमानत दिलाने के लिए अरविंद केजरीवाल का ग्राउंड दिया गया था, लेकिन कोर्ट से उन्हें जमानत नहीं मिल पायी थी, लेकिन इस बार झामुमो को भरोसा हो चला है कि हेमंत सोरेन भी जमानत मिल सकती है।

खुद कल्पना सोरेन ने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को बधाई तो दी है, लेकिन साथ ही हेमंत सोरेन की रिहाई का भी पोस्ट में जिक्र किया है। कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन के वाल पर लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल को बहुत-बहुत बधाई। उम्मीद है जल्द हेमन्त जी भी हम सभी के बीच होंगे। हेमन्त है तो हिम्मत है! ~ कल्पना मुर्मू सोरेन





आपको बता दें कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में बड़ी राहत मिल गई। उन्हें एक लाख रुपये की जमानत राशि पर ये राहत मिली है। ईडी ने जमानत के विरोध के लिए 48 घंटे का समय मांगा था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। राउज एवेन्यू कोर्ट ने कहा कि एक लाख रुपये के मुचलके पर कल शुक्रवार को केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं।

बता दें कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाए गए थे. ईडी ने उन्हें इसमें आरोपी बनाया गया था और शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया था. इसके पहले दिल्ली सीएम को मई में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए जेल से बाहर आने की छूट मिली थी, और इसके बाद चुनाव खत्म होते ही उन्हें तिहाड़ जेल में सरेंडर करने का आदेश दिया गया था. अब उन्हें रेगुलर बेल मिल गई है. इस फैसले को लेकर आम आदमी पार्टी में भी खुशी का माहौल है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story