"भाजपा ने एक कोचिंग गैंग बनाया है - जिसका पूरा धंधा....." झामुमो ने आखिर भाजपा पर क्यों लगाये ये गंभीर आरोप

रांची। झारखंड में सीजीएल परीक्षा भले ही खत्म हो गयी हो, लेकिन इस पर राजनीति अभी भी गरमायी हुई है। भाजपा नेता के आरोपों पर पलटवार करते हुए झामुमो ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। झामुमो ने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर गंभीर आरोप लगाये हैं। झामुमो ने लिखा है कि भाजपा ने एक कोचिंग गैंग बनाया है - जिसका पूरा धंधा कोचिंग के नाम पर आम छात्रों को लूट कर चलता है। - उनका काम है छात्रों को बरगलाना, और झूठ पर झूठ परोसना ताकि उनकी दुकान चलती रहे।

झामुमो ने पोस्ट मे आगे लिखा है कि उसमे अब विशुद्ध राजनीतिज्ञ भी जुड़ गए हैं, जिनका एक ही मकसद है की छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर - कैसे अपने राजनीतिक मालिको को खुश किया जाए। वो कुछ प्यादों को ये सिर्फ परीक्षा में इसलिए भेजते हैं ताकि वे हंगामा खड़ा कर सकें और यह पूरा छात्र लूटो इकोसिस्टम चलता रहे। सोचिए - अगर परीक्षा सफल हो गई तो इनकी दुकान और राजनीति दोनों बंद इसलिए सुबह शाम झूठ फैला कर झारखंडियों का भविष्य ख़राब करो। जब से CGL परीक्षा हुई है ये तब से भाजपा बौखला कर किसी भी तरह इसे लटकाने का प्रयास करने में जुटी हुई है। पर इनकी यह साजिश अब सफल नहीं होगी।

आपको बता दें कि झारखंड सीजीएल परीक्षा में इंटरनेट बंद किये जाने को लेकर भाजपा ने झारखंड सरकार पर निशाना साधा था। भाजपा ने कहा कि लापरवाही छुपाने और पेपर लीक करने के उद्देश्य से इंटरनेट को बंद किया गया था। बाद में ये मामला हाईकोर्ट भी पहुंचा था, जहां हाईकोर्ट ने नाराजगी जताते हुए तुरंत ही इंटरनेट सेवा बहाल करने का आदेश दिया था।


HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story