ABVP के जिला संयोजक समीर महतो की अगुवाई मे प्रतिनिधिमंडल ने सिंहभूम कॉलेज चांडिल की समस्याओं पर प्रिंसिपल को सौंपा ज्ञापन

सरायकेला खरसांवां। सिंहभूम कॉलेज चांडिल की अव्यवस्था पर प्राचार्य को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक समीर महतो के नेतृत्व में मंगलवार को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में कॉलेज की कमी को पूरा करने पर जोर दिया गया।

ज्ञापन सौंपकर सिंहभूम कॉलेज चांडिल में कक्षा भवनों में प्रयाप्त पंखा लगाने व लड़कों का शौचालय में हुए गंदगी का अंबार पर ध्यानाकृष्ट कराते हुए अविलंब कारवाई करने का मांग किया गया है। ज्ञापन में बताया गया है कि सिंहभूम कॉलेज चांडिल में प्रयाप्त पंखा नही रहने से परीक्षार्थियों को उमस भरी गर्मी में परीक्षा लिखने में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं लड़कों का शौचालय में साफ सफाई के अभाव में कचड़ा जम जाने से लड़कों को खुले में ही पेशाब करना पड़ रहा है, जिससे दुर्गंध फैल रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक समीर महतो ने कहा कि कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया और प्रयाप्त पंखा लगाने व शौचालय का साफ सफाई कराने का मांग किया गया है।

ये भी बताया गया की परीक्षार्थियों को गर्मी में परीक्षा लिखने में काफी असुविधा हो रही है। उन्होंने कहा कि शौचालय में कचड़ा से परेशान लड़के बाहर में मूत्र त्याग करते हैं, जिससे गंदगी फैल रहा है। उन्होंने कहा कि हालत ऐसी हो गई है कि सिंहभूम कॉलेज परिसर में दुर्गंध से बीमारी फैलने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

मौके पर उपाध्यक्ष दयामय महतो,समित कुमार महतो,लालटु गोराई, राकेश कुमार,संजय महतो,जानकी प्रामाणिक, मुकेश, यशपाल महतो आदि उपस्थित थे।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story