VIDEO- सीएम और मंत्री की तस्वीर वाला थैला..साड़ी और दारु... भाजपा ने लगाया JMM पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, कहा..गंदा खेल...

रांची। झारखंड में आचार संहिता लागू है, इस बीच पार्टियों की तरफ से शिकायतें भी शुरू हो गयी है। नेता प्रतिपक्ष की तरफ से एक VIDEO सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया है। अमर बाउरी ने आरोप लगाया है कि झामुमो की तरफ से आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है।

अमर बाउरी ने दावा किया है कि तस्वीर लगे पैकटों में साड़ी और दारू बांटे जा रहे हैं। करीब दो मिनट के वीडियो में एक युवक के हाथ में थैली दिख रही है। जिसमें हेमंत सोरेन और मंत्री मिथिलेश ठाकुर की तस्वीर लगी है।

वीडियो पोस्ट करते हुए अमर बाउरी ने लिखा है कि, चंदनकियारी विधानसभा समेत झारखंड की जनता ध्यान दें अपने काम पर भरोसा नहीं होने पर "दारू और साड़ी" बांट रहा है झारखंड मुक्ति मोर्चा ! अपने आचरण के अनुरूप झारखंड मुक्ति मोर्चा ने शुरू कर दिया है गंदा खेल ... जनता करारा जवाब देगी !

थैले से एक बोतल निकलता है, उसे देखते ही महिला बोतल को छुपाने लगती है, ये बोलती है ये दवा है। जिसके बाद मौजूद लोग कहते हैं कि ये दवा नहीं दारू है।

इसके बाद मौजूद लोग पैकेट में रखे साड़ी को भी दिखाने की बात करते हैं, जिसके बाद युवक साड़ी को बाहर निकालता है, जिसमें मिथिलेश ठाकुर की तस्वीर लगे पैकेट में हरी रंग की साड़ी होती है। थैले के दूसरी तरफ मंईयां सम्मान योजना का भी लोगो लगा है।

हालांकि वीडियो से ये साफ नहीं हैकि बुजुर्गों को ये दारू और साड़ी कहां किसने दिया। फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।




दावा किया जा रहा है कि वोटरों को लुभाने के लिए इस तरह का आचरण किया जा रहा है। आपको बता दें कि अभी प्रदेश में आचार संहिता लागू है और लोगों के बीच प्रलोभन जैसी चीजों का बांटना आचार संहिता का उल्लंघन है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story