VIDEO- झारखंड में भाजपायी प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए लगाये गये हैं नुकीले कटीले तार, उधर, रांची पहुंचने से पहले युवाओं को रोका गया

Jharkhand News: भाजपा आज राजधानी रांची में आक्रोश रैली निकाल रही है। इस आक्रोश रैली में 10 हजार से ज्यादा युवाओं और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का अनुमान है। इधर भाजपा के सभी दिग्गज नेता इस रैली में शिरकत करेंगे।

देर रात नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, विधायक भानू प्रताप शाही सहित भाजपा के कई नेता मोहराबादी मैदान पहुंचे। इस दौरान जगह-जगह बैरिकेट लगाये गये थे। यही नहीं बैरिकेट के सामने कटीले तार भी लगाये गये हैं, ताकि कोई उसे पार नहीं कर सके।


नेता प्रतिपक्ष ने युवाओं को रोकने के लिए लगाये गये कटीले तार को देख सरकार पर निशाना साधा है।

बैरिकेट के साथ लगाये गये हैं कटीले तार

अमर बाउरी ने सोशल मीडिया हैंडल पर मोहराबादी में लगाये कटीले तार का वीडियो बनाया है। उनहोने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा है कि यह कांग्रेस के समय के श्रीनगर का लाल चौक नहीं है, यह झारखंड के युवाओं को रोकने के लिए स्वघोषित शेरदिल हेमंत सोरेन की डरपोक झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार द्वारा रांची में लगाई गई कटीली तारे हैं !


झारखंड में परिवर्तन तय है। उन्होंने कहा है कि ऐसे कटीले तार के बावजूद युवा रूकने वाले नहीं है, युवा आयेंगे और सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

जगह-जगह रोका जा रहा कार्यकर्ताओं को

इधर प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पूरे प्रदेश से युवा रांची आ रहे है। हालांकि युवाओं को राजधानी पहुंचने से पहले ही रोका जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने एक वीडियो शेयर कर सरकार पर निशाना साधा है। अमर बाउरी ने निशाना साधते हुए कहा है कि क्या हुआ "हेमंत जी", डर गए क्या? दुमका प्रशासन द्वारा गोड्डा विधायक श्री अमित मंडल जी के नेतृत्व में रांची आ रहे हजारों युवाओं को रोके जाने की सूचना मिली है।

ठीक इसी प्रकार राज्य के अलग-अलग हिस्सों से भी ऐसी खबरें आ रही है। युवा विरोधी झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार गजब डरी हुई है, और अपने दमनकारी नीतियों से युवाओं की आवाज दबाने का प्रयास खुलेआम किया जा रहा है ! ऐसे कुकृत्य हमें और बल देंगे, झारखंड के युवाओं के "हक व अधिकार" की लड़ाई और तीव्रता से लड़ी जाएगी


Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story