VIDEO: चंपाई सोरेन के मुद्दे पर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कह दी बड़ी बात, हेमंत सोरेन एक बड़े ही....

रांची। झारखंड में चल रही सियासी उठापटक के बीच एक और बड़े नेता की प्रतिक्रिया सामने आई है। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने झारखंड मुक्ति मोर्चा में चल रही खींचतान को पार्टी का अंदरूनी मुद्दा बताया है। बन्ना गुप्ता ने न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा कि गठबंधन को इस मुद्दे पर पक्ष रखने की जरूरत नहीं है।

बन्ना गुप्ता ने कहा कि यह झामुमो का अंदरूनी मामला है, पार्टी के लोग इसे बेहतर ढंग से सुलझा सकते हैं। हालांकि हेमंत सोरेन की बन्ना गुप्ता ने तारीफ करते हुए कहा कि वो एक अच्छे CM है और सरकार को बेहतर ढंग से चला रहे हैं।

बन्ना गुप्ता ने कहा कि हेमंत सोरेन गुरुजी के पुत्र है और राजनीति की बारीकी से समझते हैं। इस पर हमारी तरफ से कुछ भी कहना उचित नहीं होगा। आपको बता दें कि चंपई सोरेन के झामुमो छोड़ने की अटकलें बड़ी तेजी से सामने आ रही है।चंपई सोरेन ने रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पार्टी पर जमकर निशाना साधा था। तभी से यह अटकले तेज हो गई थी कि चंपई सोरेन का झामुमो के साथ रिश्ता अब टूटने की कगार पर है।

ऐसा इसलिए क्योंकि हेमंत सोरेन की तरफ से भी इशारों में चंपई सोरेन को लेकर निशाना साधा गया है। चंपई सोरेन ने यह कहकर झामुमो पर निशाना साधा था कि उन्हें पार्टी में रहकर अपमानित होना पड़ा। साथ ही साथ पार्टी ने इस मुद्दे पर उन्हें उनके कद के अनुरूप कभी भी सम्मान नहीं दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने को लेकर भी खुद के अपमान से पूरे प्रकरण को जोड़ा है, हालांकि चंपई सोरेन के अगले कदम को लेकर पूरा प्रदेश की नजर टिकी है। माना जा रहा है कि एक-दो दिनों में चंपई सोरेन के JMM के साथ आगे होने वाले रिश्ते का पूरी तरह से पटाक्षेप हो जाएगा।

Related Articles
Next Story