VIDEO- ...तो क्या चंपाई सोरेन झामुमो में वापस लौटेंगे, बसंत सोरेन ने जतायी उम्मीद, अपनी उम्मीदवारी को लेकर कही ये बात..

रांची। क्या चंपाई सोरेन जल्द ही झामुमो में लौटेंगे। विधायक व हेमंत सोरेन के छोटे भाई बसंत सोरेन के मीडिया को दिये बयान के बाद ये कयास भी लगने लगे हैं। चंपाई सोरेन के झामुमो छोड़कर भाजपा में शामिल होने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में बसंत सोरेन ने कहा कि चंपाई सोरेन एक गार्जियन की तरह थे। और अभी भी हैं। बसंत सोरेन ने कहा कि दुख की बात है कि वो अब दूसरी पार्टी में चले गये हैं। उम्मीद करते हैं जल्द ही वो अपने घर में लौटेंगे।

यहां देखें वीडियो....

आपको बता दें कि चंपाई सोरेन के मुद्दे पर अब तक झामुमो बयान देने से बचती रही है। हेमंत सोरेन ने भी चंपाई सोरेन के मुद्दे पर अब तक कुछ नहीं बोला है। अब बसंत सोरेन के बयान के बाद एक बार फिर से सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या वाकई में चंपाई सोरेन झामुमो में वापसी कर सकते हैं, वो भी तब जब उन्हें और उनके बेटे बाबूलाल दोनों को भाजपा ने टिकट दिया है।

हालांकि बसंत सोरेन से जब ये पूछा गया कि क्या वो चुनाव लड़ेंगे। वो दुमका से ही चुनाव लड़ेंगे या फिर दूसरी सीट तलाशेंगे, जवाब में बसंत सोरेन ने कहा कि ये पार्टी का निर्णय होगा। बसंत सोरेन ने कहा कि भाजपा छोड़कर काफी लोग झामुमो ज्वाइन कर रहे हैं और आने वाले दिनों में और भी लोग जेएमएम में शामिल होंगे। उन्होंने लुईस मरांडी को लेकर कहा कि ये राजनीति है, कल वो विपक्ष में थी, आज भाजपा में है। उन्होंने कहा कि ये पार्टी का कोरम होता है, जिसे जो पार्टी पसंद आती है, वो उसमें शामिल होता है।

Related Articles
Next Story