VIDEO: “हां मैं भाजपा ज्वाइन कर रहा हूं” चंपाई सोरेन ने कहा, कुछ भी कोई कहे, मुझे फर्क नहीं पड़ता, बताया, 30 को और कौन-कौन होगा शामिल

रांची। आखिरकार चंपाई ने खुद स्वीकार कर लिया, कि वो भाजपा में शामिल होने वाले हैं। चंपाई सोरेन ने कहा कि 'पहले मैंने सोचा था कि मैं संन्यास ले लूंगा। फिर मैंने सोचा कि नया संगठन बनाऊंगा लेकिन इसके लिए समय अभी कम है। बहुत मंथन करने के बाद मेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर विश्वास बढ़ गया है और भाजपा में शामिल होने का हमने निर्णय ले लिया है। भाजपा में मेरे साथ मेरा बेटा बाबूलाल सोरेन भी शामिल होगा।

चंपाई सोरेन 30 अगस्त को भाजपा में शामिल होंगे। इससे पहले सोमवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। चंपाई सोरेन ने कहा कि कोई कुछ भी बोले, मुझे फर्क नहीं पड़ता। झारखंड प्रदेश के लिए मेरा संघर्ष आईने की तरह है। मैं कल दिल्ली से झारखंड के लिए जाऊंगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व सीएम चंपाई सोरेन को जेड प्लस सुरक्षा दी गई है।

वहीं चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने से बाबूलाल मरांडी की नाराजगी पर जब मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस पर मैं क्या कह सकता हूं। मुझे कुछ नहीं बोलना है।इस दौरान असम सीएम हिंमता बिस्वा सरमा और चंपाई के बेटे बाबूलाल सोरेन भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद असम सीएम ने सोशल मीडिया एक्स पर इसकी पुष्टि की थी। 30 अगस्त को रांची में औपचारिक रूप से चंपाई सोरेन बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

Related Articles
Next Story