उठो साथियों... उठो भाइयों... परिवर्तन करना होगा... भाजपा का इलेक्शन सांग खूब हो रहा वायरल, आपने सुना क्या....

रांची। भाजपा इस चुनाव को महिलाओं और युवाओं पर फोकस कर लड़ रही है। भाजपा ने जो पंचप्रण की बात कही है, उसमें चार मुद्दे पर युवाओं व महिलाओं पर ही पूरी तरह से केंद्रित है। फिर चाहे 500 रुपये में गैस सिलेंडर की बात हो, 2100 रुपये प्रतिमाह गोगो दीदी योजना में देने की बात हो, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता 2000 रुपये प्रतिमाह देने की बात हो या फिर पहली ही कैबिनेट में नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करने का वादा हो।


भाजपा को यकीन है कि युवा और महिलाओं को वो अपने दावों से रिझाने में कामयाब हो गयी, तो सत्ता हासिल आसानी से किया जा सकता है।

इन्ही वादों और दावों के बीच भाजपा का एक इलेक्शन सांग खूब पॉपुलर हो रहा है। सोशल मीडिया में भाजपा कार्यकर्ता इसे खूब शेयर कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस वीडियो सांग को अपने X हैंडल पर पोस्ट किया है।

वायरल हो रहे बीजेपी के इलेक्शन सांग के बोल हैं.... उठो साथियों... उठो भाइयों... परिवर्तन करना होगा, रोटी बेटी माटी खातिर अब हमको लड़ना होगा।

बाबूलाल मरांडी ने गाने को पोस्ट कर लिखा है... पिछले 5 साल में युवाओं को धोखे में रखकर झूठ बोलकर ठगने वाले हेमंत सोरेन अब और नहीं! आपके अन्याय और अत्याचार का घड़ा अब भर चुका है, यकीन नहीं हो रहा है तो युवाओं के आक्रोश को सुनिए, महसूस कीजिए और अपनी बार बार दोहराई गई गलतियों के लिए डरिए, क्योंकि अब प्रदेश का युवा आपको माफ नहीं करने वाला है।

छात्रों एवं युवाओं के भविष्य से खेलकर अपना भविष्य स्वर्णिम अक्षरों से लिखने की चेष्टा लिए हेमंत सोरेन जी आपकी असलियत अब पूरा प्रदेश जान चुका है, आपकी मानसिकता और छल कपट की राजनीति को भी प्रदेश का हर युवा जान चुका है, इसलिए अब झूठ बोलना बंद कीजिए और अपना सामान पैक करिए, क्योंकि बहुत जल्दी ही आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसकने वाली है।


Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story